• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • शादी - ब्याह के मौसम मे प्रतिदिन उड़ रही सुप्रीम कोर्ट के आदेशो की धज्जिया' | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    शादी - ब्याह के मौसम मे प्रतिदिन उड़ रही सुप्रीम कोर्ट के आदेशो की धज्जिया'

    चितबड़ागाँव (बलिया) 22/11/2017 (संजय राय) @www.rubarunews.com >>  स्थानीय नगर पंचायत सहित ग्रामीण इलाको मे इस समय शादी-ब्याह की लगन शुरू हो गयी है, गुलाबी ठंड पड़ रही है, ऐसे मे शादियो का कार्यक्रम भी देर से शुरू हो रहा है । सड़क पर रात दस बजे के बाद भयंकर  आवाज के साथ डीजे बज रहा है । लान और घरो पर अलग से व्यवस्था है , नृत्य पर लोग मदमस्त होकर झूम रहे है । वही इसमे तेज आवाज के साथ पटाखे भी फोड़े जा रहे है । जबकि  इस तरह के कार्यक्रम प्रतिरोज रात मे कानफोडू कार्यक्रम हो रहे है जबकि  ऐसे कार्यक्रम पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगायी गयी है । मगर इसकी पालन कराने के बजाय पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मदमस्त बना हुआ है । ऐसे मे डीजे बजने व पटाखे फोड़े जाने से लोग परेशान हो गए है । बल्कि ऐसे लोगो पर कार्रवाई होनी चाहिए ।  आम लोगो का का कहना है कि ऐसे मे यदि एसपी प्रभाकर चौधरी होते तो निश्चित ही नियंत्रण होता । 
    इस सम्बंध मे एसपी  अनिल कुमार सिंह से वार्ता के दौरान बताया कि यदि कही भी रात दस बजे के बाद डीजे व पटाखा फोड़ा जाता है तो तत्काल  इसकी सूचना  100 नम्बर पर दे सकता है ।इसके अलावा हमारे सीयूजी नम्बर पर भी दे सकता है ।इस पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी । इस तरह से रात्रि मे डीजे बजाना अथवा पटाखा फोड़ना माननीय उच्चतम न्यायालय की अवमानना है । इस पर कार्रवाई की जाएगी ।डीजे जहा' जब्त किया जाएगा वही पटाखा फोड़ने वालो को सलाखो के पीछे डाला जाएगा । इसके साथ-साथ जो लान वाले है उन लोगो पर भी कार्यवाही की जाएगी । अगर इस तरह की घटना होती है तो तत्काल खबर करे । इस हालात मे लान को हमेशा के लिए सीज कर दिया जाएगा ।
    Share on Google Plus

    About Rubaru News

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment