• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • जग में है दुख का अंधेरा, आओ प्रभु के चरणों में वही है सुख का सबेरा | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    जग में है दुख का अंधेरा, आओ प्रभु के चरणों में वही है सुख का सबेरा

    गाजीपुर 26/11/2017 (विकास राय) @www rubarunews.com>>  जनपद के बाराचंवर ब्लाक के हार्टमन पुर मिशन में आज ख्रीस्त राजा पर्व बहुत ही हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया। प्रत्येक वर्ष क्रिसमस के पूर्व पूजन पद्धति के अंतिम रविवार को यह पर्व मनाया जाता है।
    कार्यक्रम के शुभारम्भ में फादर पी विक्टर एवम फादर सुशील के नेतृत्व में एक शोभा यात्रा निकाली गयी। यह यात्रा चर्च से चल कर उतरांव मोड होकर पहराजपुर तक गयी और गाते बजाते पुनः हार्टमन पुर चर्च के प्रांगण में वापस आयी।
    शोभा यात्रा में शामिल लोग अपने हाथों में तख्तियां लेकर चल रहे थे जिन पर प्रभु दुखियों को दिलासा देता है और उनके घावो पर पट्टी बांधता है। अपने पडोसी को अपने समान प्यार करो। धन्य है वे जो मेल कराते है वे ईश्वर के पुत्र कहलायेंगे। मनुष्य केवल रोटी से ही नहीं जीता बल्कि ईश्वर के मुख से निकले हर एक वचन से जीता है। ईश्वर का वचन जीवन्त सशक्त और किसी भी दुधारी तलवार से तेज है। जो छोटी सी बातो में ईमानदार है वह बडी बातों मे भी ईमानदार है।आकाश पृथ्वी के उपर जितना उंचा है उतना महान है अपने भक्तों के प्रति प्रभु का प्रेम। जो पाप करता है वह उन्नति नहीं करेगा। मै वलिदान नहीं दया चाहता हूं।आंख तुम्हारे शरीर का दीपक है। पवित्र बनों क्योंकि मै तुम्हारा ईश्वर पवित्र हूं। शुभ संदेश सुनाने वालों के चरण कितने सुन्दर है।इत्यादि शुभ संदेश लिखा था।
    इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अनुष्ठाता फादर पी विक्टर ने कहा की चारो तरफ देखो जग में है दुख का अंधेरा, आओ प्रभु के चरणों में वही है सुख का सबेरा। फादर पी विक्टर ने उपस्थित लोगों से कहा की इतिहास के अनुसार कुछ बडे कुछ छोटे हर प्रकार के राजा इस पृथ्वी पर रहे। उनकी एक निर्धारित सीमाएं थी। उनके पास महल मुकुट और सिंहासन भी थे। परन्तु आज के समय में यैसा कुछ भी नहीं है न राजा है न राज्य। लेकिन हमारे प्रभु ईशा मसीह जिनका मुकुट कांटों से निर्मित है जिनका सिंहासन सूली का है जिनके पास न कोई सेना है न अंगरक्षको की फौज है। इसलिए की वह भला चरवाहा के समान अपनी प्रजा के लिए बलिदान दिये है।यही कारण है की प्रभु येशू सभी के दिलों में राजा की भांती राज्य करते है।
          आपने कहा की घर तो नकली है वह तो मात्र एक मकान है। किसी का स्वागत घर में नहीं वल्कि दिल से दिल में करें।
               इस कार्यक्रम में पल्ली पुरोहित फादर सुशील, सुपिरियर सिस्टर अभया, सिस्टर लतिसिया, सिस्टर हेलेन, सिस्टर अंशु, सिस्टर ममता, सिस्टर मजेला,बिनोद,दिनेश, गीता,रमायण राम, प्रभु हंश, रणजीत, हरि प्रिया शरण, मीरा ,मीना,श्याम बिहारी, पुर्णमासी, सुभाष, निर्मल, निठाली, ओम प्रकाश,विपिन, समेत बोडींग के सभी छात्र छात्राएं एवम सुरक्षा के लिए करीमुद्दीन पुर थाने के एस आई और पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।


    Share on Google Plus

    About Rubaru News

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment