• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • एनएच पर ट्रक-बस में जोरदार भिड़ंत, यात्रियों को लगी चोट | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    एनएच पर ट्रक-बस में जोरदार भिड़ंत, यात्रियों को लगी चोट

    भिण्ड 25/नवंबर/2017 (rubarudesk) @www.rubarunews.com >> शहर के देहात थानांतर्गत एनएच 92 पर डिड़ी गांव के पास शनिवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक व बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। हालांकि हाईवे पर हुए इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नही लगी। मामले की सूचना मिलने पर सिटी व देहात थाना पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

                डिड़ी गांव के पास हनुमान मंदिर के सामने शनिवार दोपहर में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 83 टी 3358 की सामने से आ रही बस एमपी 07 पी 1154 आपस में टकरा गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रफ्तार से आ रहा ट्रक पहले एक ट्रेक्टर से टकराया था, जिसके बाद संतुलन बिगडऩे पर वह सामने से आ रही बस से जा भिड़ा। अचानक हुए इस हादसे के चलते बस में सवार यात्रियों को मामूली चोटें आ गई। हाईवे पर दुर्घटना की सूचना पर डायल 100 सहित देहात व सिटी थाना पुलिस बल मौके पर पहुंच गया, जहां से सभी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। 
    Share on Google Plus

    About Rubaru News

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment