• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • सांसद ओछे और हल्के व्यक्ति,- विधायक रामनिवास रावत, सांसद के बयान के बाद विधायक ने किया पलटवार | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    सांसद ओछे और हल्के व्यक्ति,- विधायक रामनिवास रावत, सांसद के बयान के बाद विधायक ने किया पलटवार

    श्योपुर 23/मई/2018 (rubaru desk) @www.rubarunews.com 
    मुख्यमंत्री की घोषणा के पांच साल बाद भी विजयपुर नगर में बायपास रोड के नहीं बनने को लेकर भाजपा के सांसद अनूप मिश्रा व विजयपुर विधायक एवं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत में जबरदस्त द्वंद्व शुरू हो गया है। दरअसल एक दिन पहले सांसद ने बायपास नहीं बनने  के पीछे विधायक रावत को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके रोड़ा बनने की बात कही थी। सांसद ने कहा था कि विजयपुर में कभी का बायपास रोड बनकर तैयार हो जाता, लेकिन विधायक रामनिवास रावत अड़चन पैदा कर रहे हैं। सांसद के इस आरोप के बाद गुरुवार को विधायक रामनिवास रावत तिलमिला गए। रामनिवास रावत ने सांसद पर तंज कसा और कहा कि सांसद को मैं अनुभवी जनप्रतिनिधि मानता था, लेकिन इस बयान के बाद वे साफ हो गया है कि वे बेहद ओछी सोच वाले व हल्के व्यक्ति हैं। जनता को भ्रमित करने के लिए वे किसी भी स्तर पर जा सकते हैं। रावत ने कहा कि मैं बायपास रोड के निर्माण में कहीं भी अवरूद्ध पैदा कर रहा हूं तो सांसद जनता के सामने प्रमाण पेश कर सकते हैं। रामनिवास रावत ने इसके लिए सांसद अनूप मिश्रा को पत्र भी लिखा है।

    विधायक रामनिवास रावत ने सांसद के बयान को तथ्यहीन और जनता को गुमराह करने वाला बताया। रावत के मुताबिक इस बयान से वे काफी दु:खी है। दु:ख इस बात का है कि एक लंबे अरसे से सांसद अनूप मिश्रा जनप्रतिनिधि हैं और वे अपने फायदे के लिए घटिया राजनीति कर रहे हैं। रावत ने कहा कि 2013 में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास यात्रा के दौरान विजयपुर में बायपास रोड निकालने की घोषणा की थी। विडंबना है कि पांच साल की लंबी अवधि बीतने के बाद भी मुख्यमंंत्री की घोषणा पूरी नहीं हो सकी है। उन्होंने बायपास रोड बनाने के लिए अनेको बार न सिर्फ मुख्यमंत्री, मंत्री व संबंधित विभाग के प्रमुख सचिव, मुख्य अभियंता को पत्र लिखे हैं बल्कि विधानसभा में भी कई बार यह मामला उठाकर बायपास बनाने की मांग सरकार के समक्ष प्रमुखता से रखी है। रावत ने दावा करते हुए कहा कि उन्होंने बायपास रोड का स्थान बदलवाने के लिए न तो कभी मांग की है और ना ही पत्र आदि लिखा है। वे विकास और प्रगति में विश्वास रखते हैं। इसलिए विकास कार्यों में अवरोध पैदा करने का सवाल ही पैदा नहीं होता। अगर सांसद अनूप मिश्रा और उनकी भाजपा सरकार के पास इसके कोई प्रमाण है तो जनता के सामने पेश किए जाए।

    विधायक रामनिवास रावत ने कहा कि मुझे हैरानी इस बात की है कि भाजपा सरकार के सांसद होने के बाद भी अनूप मिश्रा बायपास नहीं बनने को लेकर मुझे कसूरवार ठहरा रहे हैं। अगर भाजपा सरकार मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद भी विजयपुर में जनता के लिए बायपास की मांग पूरी नहीं करने में अक्षम साबित हो रही है तो इसका मतलब यह नहीं कि बिना प्रमाण के उनके ऊपर आरोप लगाए जाएं। रावत ने कहा कि विजयपुर नगर में बायपास रोड के अलावा कराहल कस्बे को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने के लिए उनका संघर्ष निर्णायक स्थिति तक जारी रहेगा। इसके अलावा वे  स्वीकृत हो चुकेविजयपुर-धोबनी, विजयुपर-सेमई, विजयुपर-टैंटरा से इकलोद, इकलौद व गांधी रोड के निर्माण कार्य को शुरू कराने के लिए लगातार अफसरों के संपर्क में हैं। अच्छा होता सांसद आधारहीन बयानबाजी करने की बजाय विकास कार्यों को शुरू कराने में दिलचस्पी लेते। विधायक रावत ने इसके लिए सांसद अनूप मिश्रा को भी पत्र लिखा है। 
    Share on Google Plus

    About Rubaru News

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment