• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • तेज बारिश में फंसे यात्रियों के लिए बोईसर में मदद हेतु आगे आये लोग. | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    तेज बारिश में फंसे यात्रियों के लिए बोईसर में मदद हेतु आगे आये लोग.


    पालघर(महाराष्ट्र).11/07/2018 (OmPrakashDwivedi) @www.rubarunews.com>>  मंगलवार के दिन बारिश के पश्चात समूचा पालघर शहर थम सा गया.। चारों ओर भारी बरसात के वजह से लोग इधर-उधर फ़से पड़े थे.। पश्चिम रेलवेज की ट्रेनों की आवाजाही पर भी बहुत बड़ा असर पड़ा .। लम्बी दुरी के यात्रा पर निकले यात्रियों का तो बुरा हाल था.। जगह-जगह ट्रेनों को रुके रहने के फलस्वरूप यात्रियों को खाने-पीने की भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था.। सात-सात घंटे देरी से चल रही ट्रेनों में यात्रियों के परेशानियों में सामाजिक संगठनों ने सहयोग हेतु भरी बरसात में बोईसर स्टेशन पर भरपूर मदद हेतु दोड़ पड़े.।
           
      दहानुरोड,बोईसर,पालघर रेलवे स्टेशनों पर मददगार बनकर समाजसेवी संस्थान एकदम से आगे आ गयी.। और हाथोंहाथ यात्रियों के मदद हेतु खानेपीने के सारे सामग्रियों के साथ आवश्यकतानुसार दवाइयों का भी प्रबंध किया जाने लगा.। लोगों ने आपसी सहयोग की बड़ी मिशाल कायम की है.। सभी सहयोगी संस्थान की ओर से जलपान, पानी की बंद बोतले, फ्रुट, खाने के शाकाहारी भोजन, पेयपदार्थ, जरूरी दवाईयों का वितरण किया गया.। लायंस क्लब बोईसर- तारापुर की ओर डाँ ख्वाजा मुदस्सिर एवं उनके पूरे टीम तथा बोईसर जैन समाज हितवर्धक सहयोग समिति के प्रमुख एवं उत्तरभारतीय समाज के हितैषी महवीर सोलंकी एवं और कई संगठनों ने यात्रियों के हर संभव मदद करते हुए अपने को गौरवान्वित महसूस किया.।


    Share on Google Plus

    About Rubaru News

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment