• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • बोईसर म़े रेल ओवरब्रिज बनाने की मांग ने पकड़ा जोर.-नवनिर्वाचित सांसद गावित को दिया ज्ञापन. | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    बोईसर म़े रेल ओवरब्रिज बनाने की मांग ने पकड़ा जोर.-नवनिर्वाचित सांसद गावित को दिया ज्ञापन.

    पालघर(महाराष्ट्र) .(Omprakash Dwivedi)www.rubarunews.com. जिले के ओद्योगिक शहर बोईसर में आबादी का बड़ा हिस्सा आज करीब 25 वर्षों से बोईसर के पूर्व बंजारपाड़ा-धनानीनगर के आसपास रहता है.। यह मुख्य मार्ग बोईसर एवं आदिवासी बाहुल्य ईलाके शिंगाँव को जोड़ती भी है.। इस सड़क मार्ग पर बोईसर शहर और औद्योगिक परिक्षेत्र में आजीविका चलाने वाले करीब 25 से 30 हजार लोग पश्चिम रेलवेज के ब्यस्त मार्ग पर बंजारपाड़ा में स्थित रेलवेज गेट को पार करने हेतु कभी-कभी देर तक हर एक-आध घंटों पर खड़े होकर। बोईसर रेलवेज के स्टेशन परिचालन के अधिकारियों के ग्रीन सिग्नल का इंतेज़ार करते रहते है क्योंकि           आँटोमेटिक सिग्नल बिना स्टेशन परिचालन विभाग के अनुमति का खुलता ही नहीं है.। जिससें आये दिन लोगों की आबादी का बड़ा हिस्सा समय से नौकरी पर नहीं पहुंच पाता है.। यही नहीं आवश्यकता वश जरूरत के समय काफी ब्यवधान बधख रहता है.। बीमारी के दिनों में भगवान ही मालिक है.। स्थिति आबादी के बढने मात्र से घंटों तक दोनों ओर लम्बी पड़ी कत्तारों में चार पहिये वाहन, तीन पहिये वाहन, दो पहिये वाहन एवं सायकिल सवार सहित पैदल निकलने वालों म़े मारामारी की स्थिति भी कभी कभार पैदा है जाती है.। स्थानीय लोगों को हमेशा ऐसे परिस्थितियों में बीच-बचाव के लिए आगे दौड़ना पड़ता है.।            
           
       उत्तर क्षेत्रीय संस्था की ओर से आयोजित सत्कार समारोह में जनहित के विभिन्न समस्याओं के उपर नवनिर्वाचित स़ांसद का ध्यान आकृष्ट कराते हुए स्थाननिय औद्योगिक परिक्षेत्र में एक बड़े सुख सुविधाओं से लैस सरकारी अस्पताल सहित उत्तर भारत के लिए और ट्रेनों की म़ांग और ट्रेनों की ठहराव हेतु पुरजोर कोशिश करने की अनुरोध किया गया .। जिससे उत्तर भारत के क़ंपनियों में कार्यरत लोगों सहित भाभा एटाँमिक रिर्सच सेन्टर जैसे केन्द्रीय ऊद्योग से जुड़े लोगों तक लाभ पहुंचे.।
           
     कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष अरविंद सिंह ने पुष्प गुच्छ देकर तो संस्था की ओर से फूलों की लम्बी हार पहनाकर स्वागत कियागया.।वहीं सफल संचालन संस्था के ब्रह्मदेव जी चौबे ने की.।
            इस अवसर पर  उद्योगपति , समाजसेवी रणवीर शर्मा, हनुमानजी सिंह,सत्यप्रकाश सिंह, सूरजपाल, अवधनारायण तिवारी, घनश्याम सिंह, सुभाष सिंह, रामप्रकाश पाण्डेय, सज्जन लाल गुप्ता, जितेंद्र अग्रवाल ,आर.बी.स़िंह,भाजपा के पालघर ईकाई के उपाध्यक्ष प्रशांत पाटिल समेत कई नामचीन लोग उपस्थित रहे.।

    आलम यह है कि रेलवेज क्रासिंग पर ओवरब्रिज को लेकर नये सांसद राजेंद्र जी गावित से लोगों की बड़ी उम्मीद बनी है.। ऐसे में स्थानीय लोगों की ओर से एम.आय.डी.सी.टीमा हाँल में आयोजित उत्तर क्षेत्रीय संस्था पालघर की ओर से साँसद सत्कार समारोह में सेवभावी स़ंस्था के.सी.एन.क्लब की ओर से म़ांग पत्र एवं निवेदन देकर अबिलम्ब कोशिश करने की मांग की गयी.। क्लब के संयोजक नंदन मिश्र "त्यागी",युवा मोर्चा प्रदेश प्रमुख शैलेन्द्र मिश्र ने मांग पत्र के माध्यम से सांसद को उचित निर्णय लेने की मांग की.।
    Share on Google Plus

    About Om Prakash

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment