• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • पुलिस अधीक्षक ने किए महकमे में थोकबंद तबादले | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    पुलिस अधीक्षक ने किए महकमे में थोकबंद तबादले


    भिण्ड18/09/2018 (rubarudesk) @www.rubarunews.com>> जिले में लगातार पुलिस महकमे में चल रही गडवडिय़ों को लेकर शिकायते मिल रही थी जिसकी लिस्ट तैयार कर पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस आरजे ने 12 सहायक उपनिरीक्षक व 54 प्रधान आरक्षक को इधर से उधर कर दिया। यह आदेश 17 सितम्बर को नवीन पदस्थापना के लिए एकतरफा कार्यमुक्त किया है और नवीन पदस्थापना के लिए 18 सितंबर 10 बजे तक पूर्व आमद दर्ज करावे। संबंधित थाना प्रभारी कर्मचारी के रवानगी कर उन्हें कार्य मुक्त किया जाये और एसपी कार्यालय को अवगत कराने के लिए कहा। आदेश की अव्हेलना पाए जाने पर संबंधित को तत्काल से निलंबित किया जायेगा। कई सहायक उप निरीक्षक व प्रधान आरक्षकों की रेत में लिप्त होने की शिकायत मिल रही थी जिसको लेकर यह बडा फेर बदल किया गया है।
    इनका किया फेरबदल
            प्रआर.साहबसिंह एंडोरी से बरासों, आर. महेन्द्रसिंह एंडोरी से सिटी कोतवाली, आर. राकेश तोमर यातायात से मअपसैल, आर पदम कोऊमरी से गोहद, ताराचंद को ऊमरी से गोहद, कृष्ण अवतार को बरोही से लहार, राघवेन्द्र को बरोही से मालनपुर, म.आर.रूबी सोलंकी क.रूम भिण्ड से असवार, म.आर. सरिता भदौरिया क.रूम से सुरपुरा, म.आर. सीमा पाल को महिला डेस्क से नयागांव, एउनि भैयालाल सनोलिया को मौ से सिटी कोतवाली, आर. सतेन्द्र यादव को मौ से दबोह, आर. राजेश को मौ से लहार, राधामोहन को मौ से सिटी कोतवाली, सुनील कुमार को मौ से सिटी कोतवाली, सत्यप्रकाश शर्मा को मौ से पुलिस लाइन, आर. जगजीतसिंह को मालनपुर से सिटी कोतवाली, नरेन्द्रसिंह को मेहगांव से सुरपुरा, प्रआर गोपसिंह सिटी कोतवाली को अमायन, राजनसिंह को सिटी कोतवाली से देहात, कमलेश कटारे को सिटी कोतवाली से मालनपुर, संतोष सिंह को सिटी कोतवाली से एंडोरी, विपिन जोशी को सिटी कोतवाली से देहात, इरशाद अली को सिटी कोतवाली से मौ, राजवीरसिंह को सिटी कोतवाली से फूप, सउनि धर्मसिंह तोमर को सिटी कोतवाली से पुलिस लाइन, आर. उमेश दौहरे को सिटी कोतवाली से पुलिस लाइन, नवीन पचौरी को पुलिस लाइन से ऊमरी, म.आर. रीता तोमर को पुलिस लाइन से एंडोरी, आर. अजयसिंह पुलिस लाइन को गोहद, मोनू मांझी पुलिस लाइन से लहार, सोहन लालन पुलिस लाइन से लहार, राजपालसिंह को पुलिस लाइन से सुरपुरा, अमित सैन को रावतपुरा से पुलिस लाइन, प्र.आर. मेवालाल को रौन से ऊमरी, मुनीमचंद्र को रौन से पुलिस  लाइन, पानसिंह को रौन से पुलिस लाइन, प्रआर. ठाकुर प्रसाद सुरपुरा से फूप, अनिल कुमार को सुरपुरा से अजाक, सतेन्द्रसिंह देहात से पुलिस लाइन, प्रआर. रामप्रकाशसिंह देहात से सिटी कोतवाली, तिलकसिंह को फूप से सिटी कोतवाली, कृपालसिंह को फूप से सिटी कोतवाली, आर. जुगराजसिंह को अजाक से गोहद, प्र.आर. मुन्नासिंह को अजाक से रौन, आर. रामौतार को अटेर से गोरमी, सतेन्द्रङ्क्षसह को अटेर से दबोह, अनुज छारी को अटेर से ऊमरी, दीवानसिंह को गोहद से मौ, मंजीतसिंह को गोहद से मेहगांव, प्र.आर. मोहरसिंह को गोहद चौराहा से असवार, आर. संजय वर्मा को गोहद चौराहा से गोहद, सउनि विशम्भर दयाल को गोरमी से नयागांव, प्रआर. संतोष कुमार को लहार से आलमपुर के लिए तबादला किया गया है।

    Share on Google Plus

    About Rubaru News

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment