• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • 200 पार में लहार से होगा भाजपा का विधायकः सरिता | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    200 पार में लहार से होगा भाजपा का विधायकः सरिता


    भिंड27/102018 (rubarudesk) @www.rubarunews.com>> बूथ जीता तो चुनाव जीता आगामी मिशन 2018 के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की रणभूमि तैयार हो चुकी है, जिसमें जिले के पाचों विधानसभाओं में भाजपा का परचम फैराये साथ ही अबकी बार 200 पार में लहार विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का विधायक जीतकर पहुंचे, ऐसी रणभूमि से जनप्रतिनिधि मध्यप्रदेश में चैथी बार सरकार बनाने में भाजपा का साथ दे, जिससे क्षेत्र का विकास धरातल पर उतरेगा। जहां कांग्रेंस, बसपा, समाजवादी का नाम नहीं होगा, इसके लिए हम सब कार्यकर्ता सभी पोलिंग केन्द्रों पर अपनी कमर कसकर प्राणपण से जुट जाऐं यही संगटन का प्रमुख लक्ष्य है। उपरोक्त उद्गार इटावा सदर से विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया ने अपने जिले के प्रवास कार्यक्रम के अनुसार चुनावी मोड़ को नये रूप् में बदलने के लिए लहार अग्रसैन मैरिज गार्डन में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये।
                इटावा सदर विधायक भिण्ड जिले में चुनावी द्रष्टिकोण को अमलीय जामा पहनाने के लिए जिले की प्रभारी श्रीमती सरिता भदौरिया ने कहा कार्यकर्ता ही हमारा मूल आधार है, जिसके परिश्रम पूर्ण निष्ठा, ईमानदारी एवं मतदान केन्द्र पर गठित पोलिंग समितियों के कार्यकर्ता ही प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए कार्य करेंगें जिससे मेरा भी केन्द्र और प्रदेश में कार्यकर्ताओं के परिश्रम का अंक बढेंगें। भिण्ड जिले से मेरा पारिवारिक संबंध हैं, अगर आपको रिश्ते को निभाना है तो पांचों विधानसभाओं में कार्यकर्ता 1447 मतदान केन्द्रों पर कमर कसकर तैयार हों जायें।
                उन्होंने कहा केन्द्र में सरकार का नेतृत्व कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के नेतृत्व करने वाली भाजपा सरकारों ने देश व प्रदेश में विकास के साथ-साथ गरीब, मजदूर किसानों झुग्गी झोंपनी में रहने वाले गरीब तबकों के लिए विकास का पैगाम खोलकर विकास की चिंता की है, ऐसे हितग्राहियों को हम भाजपा से जोंडंकर पार्टी की विचारधारा से अवगत कराकर संगठन की और लायें। साथ ही महिलाओं के लिए भी कई योजनाऐं संचालित की, लाड़ली लक्ष्मी योजना, संबल योजना, जननी सुरक्षा, मुख्यमंत्री विवाह कन्यादान योजना, महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण एवं बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के साथ केन्द्र ने उज्जवला योजना से भी हमारी बहिनों का मान बढ़ा है, जब चैथी बार भाजपा की सरकार बनेगी तब और प्रदेश का विकास होगा। मैं आपसे यही अनुरोध करने आयी हूूं। कि आपका परिश्रम ही भाजपा का मान सम्मान ही मेरा मान सम्मान है। भिण्ड जिले की पांचों विधानसभाओं में जीते जिसके लिए मैं पुनः आपके बीच आ सकूं।
                इस अवसर पर लहार के समयवर्ती कार्यकर्ता लाखन सिंह राणा, युवा मोर्चा के प्रभारी बंसत पुजारी ने अपने-अपने प्रस्ताव संगठन हित में रखे। भाजपा के वरिष्ठ नेता रोमेश महंत मण्डल अध्यक्ष नंदराम बघेल, कोक सिंह चैहान, उमांशंकर चैधरी, अंजनी कुछनेंरिया, कैलाषनारायण गुप्ता, रमेश गुप्ता, हरगोविन्द, संतोष कुशवाह, केपीसिंह चैहान, मोनू चैहान,  आदि लोग शामिल थे।

    पांचों विधानसभाओं में ये हांेगे आगामी कार्यक्रम
                इटावा विधायक सरिता भदौरिया ने अपने मण्डल बैठकों में कार्यकर्ताओं को आगामी कार्यक्रम की योजना बताते हुए कहा कि प्रदेश और केन्द्रीय संगठन नेतृत्व ने जो हमें कार्यक्रम दिये हैं जिसमें 29 अक्टूबर से तीन दिवसीय विशेष जनसम्पर्क अभियान, 21 नम्बर को कमल दीवाली का आयोजन प्रत्येक पोलिंग बूथों पर होगा जहां सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर कमल दीप प्रज्जवलित करेंगें। एवं 28 नवम्बर को मतदाता दिवस सभी कार्यकर्ता सुबह मतदान केन्द्र पर अनिवार्य रूप् से पहुंचकर लोगों से मतदान कराने के लिए आग्रह करेंगें।
    लहार मे योगी आदित्यनाथ की पुकार
                लहार विधानसभा क्षेत्र की बैठक में इटावा सदर विधायक सरिता भदौरिया की मौजूदगी में लहार एवं असवार के कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा कि यह लहार विधानसभा उत्तरप्रदेश से सटीक लगा हुआ है, जहां चुनावी सभा के लिए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अनिवार्य रूप् से भेजकर भाजपा को फायदा होगा साथ ही उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्य की भी लोगों ने आवाज उठाई कि अगर ये दोनों नेता लहार को मिल जायेंगें तो लहार में निश्चिित भाजपा की जीत होगी। जिस पर श्रीमती सरिता भदौरिया ने कार्यकर्ताओं को आश्वसित किया  िकवे केन्द्रयी व प्रदेश नेतृत्व को अवगत करा दंेंगे मैं आपसे वादा करती हूं कि योगी आदित्यनाथ लहार में अपनी सिंग गर्जना करते हुए भाजपा के लिए प्रचार करेंगें।

    Share on Google Plus

    About Rubaru News

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment