• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • राजस्थान के ग्रामीण इलाके में ऊर्जा पहुँचाने के उद्देश्य से सोलर लालटेन लॉन्च | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    राजस्थान के ग्रामीण इलाके में ऊर्जा पहुँचाने के उद्देश्य से सोलर लालटेन लॉन्च


    जयपुर01/10/2018 (rubarudesk) @www.rubarunews.com>>  घरों के लिए सौर ऊर्जा से चलने वाले उत्पाद बनाने वाले जानी-मानी कंपनी ग्रीनलाइट प्लेनेट और प्रौद्योगिक माइक्रो फाइनेंस संस्थान, मिडलैंड माइक्रोफिन लिमिटेड ने मिलकर, राजस्थान के ऐसे घरों के लिए जहाँ बिजली बिलकुल नहीं या बहुत कम उपलब्ध है, एक नया उत्पाद, सनकिंगन्न् प्रो 200 बनाया है। इस लॉन्च से, उनकी अगस्त 2017 में पंजाब राज्य से शुरू हुई साझेदारी और मजबूत हो गई है।
             
    ग्रीनलाइट प्लेनेट का सनकिंगन्न् प्रो 200, पूरे राजस्थान में मौजूद मिडलैंड माइक्रोफिन लिमिटेड. के 45 शाखाओं में उपलब्ध होगा। दो साल की वारंटी वाला यह उत्पाद, एनएमसी बैटरी के जरिए फोन को लम्बे समय तक (तीन साल तक हर रोज) चार्ज कर सकता है और अच्छी रोशनी भी प्रदान कर सकता है। सनकिंगन्न् प्रो 200, 72-घंटे तक 200 लुमेनकी रोशनी देता है जो एक इंसान की रोशनी और फोन चार्ज करने की सामान्य जरूरत को आराम से पूरा कर सकता है।
              लॉन्च के दौरान, ग्रीनलाइट प्लेनेट के पार्टनशिप्स बिजनेस लीडर, एशिया साहिल खन्ना ने कहाग्रीनलाइट प्लेनेट का यह उत्पाद पिछले एक दशक से 40 देशों में, 3.30 करोड़ लोगों को रोशनी प्रदान कर रहा है।ऊर्जा समावेशन को सक्षम करने के लिए मिडलैंड माइक्रोफिन लिमिटेड. की पर्याप्त विशेषज्ञता का लाभ उठाकर, हमारी भागीदारी ने हमें ऐसी आबादी के जीवन को मजबूत करने में मदद की है जिनके पास बिजली नहीं थी। फिलहाल, इन लोगों के पास कमलागत वाले और बहुत अविश्वसनीय रोशनी विकल्प उपलब्ध हैं। तुलना में, सनकिंगन्न् प्रो 200 उन्हें एक किफायती मूल्य पर बेहतर प्रदर्शन और गुणवत्ता प्रदान करेगा।ष्
               राजस्थान में एक अन्य उत्पाद की पेशकश के साथ राजस्थान में जीवन की गुणवत्ता में वृद्धि की दिशा में पहल करते हुए मिडलैंड माइक्रोफिन लिमिटेड के मुख्य वित्तीय अधिकारी श्री अमितेश कुमार ने कहा, ष्हम राजस्थान में अपने लगभग 75,000 ग्राहकों के लिए एक नए उत्पाद प्रस्तुत कर बहुत खुश हैं। हम हमेशा दीर्घकालिक प्रभाव बनाने और अपने ग्राहकों के सामाजिक-आर्थिक संकेतकों को सुधारने का प्रयास करते हैं। पंजाब और राजस्थान में सनकिंगन्न् बूम के वित्तपोषण के हमारे अनुभव के बाद, हमें विश्वास है कि सनकिंगन्न् प्रो 200 हमारे ग्राहकों की ऊर्जा आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करेगा। साझेदारी के एक साल के भीतर, हमने अपने ग्राहकों के जीवन में सनकिंगन्न् उत्पादों के प्रभाव को देखा है, जिनके परिवार अपने बच्चों के लिए अध्ययन समय में वृद्धि, बढ़ती बचत और आय के स्तर में वृद्धि के साथ ही साथ सुरक्षित गुणवत्ता वाली हवा का भी का अनुभव कर रहे हैं।
                ग्रीनलाइट प्लेनेट और मिडलैंड माइक्रोफिन लिमिटेड. ने पंजाब और राजस्थान में सामूहिक रूप से सनकिंगन्न् बूम के वितरण के माध्यम से लगभग 1000 घरों के लिए विश्वसनीय प्रकाश समाधान प्रदान किए हैं। सनकिंगन्न्  बूममोबाइल चार्जिंग और मनोरंजन के लिए एक बिल्ट-इन रेडियो, डच्3 प्लेयर और यूएसबीपोर्ट के साथ 4 इन 1 सोलर-पावर्ड लालटेन है।
    ग्रीनलाइट प्लेनेट के बारे में
                  ग्रीनलाइट प्लेनेट ने विश्व भर में मौजूद परंपरागत बिजली स्रोतों से परे 9 मिलियन से अधिक घरों को सनकिंगन्न् सौर गृह ऊर्जा उत्पादों का विक्रय किया है। ग्रीनलाइट प्लेनेट एक अद्वितीय व्यापार मॉडल के माध्यम से दूरस्थ, ऑफ-ग्रिड ग्राहकों तक पहुँचता है जिसमें माइक्रो उद्यमियों का वृहद नेटवर्क, 300 से अधिक वैश्विक रणनीतिक वितरण भागीदारों और इसके स्वामित्व वाले म्ंेलठनल (सुविधानुसार-भुगतान”) किश्त भुगतान की तकनीक शामिल है, जो सभी के लिए सुरक्षित, उच्च गुणवत्ता वाले सौर ऊर्जा उत्पाद निर्मित करते हैं। 2016 के एशडन अवॉर्ड्स से पुरस्कृत ग्रीनलाइट प्लेनेट वर्तमान में 40़ देशों में मौजूद है और 33 मिलियन से अधिक उपभोक्ताओं को सेवा प्रदान करता है ।

    Share on Google Plus

    About Rubaru News

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment