• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • नरेन्द्र मोदी ने भारत को पुनः विश्व गुरू के रूप में स्थापित कियाः सरिता | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    नरेन्द्र मोदी ने भारत को पुनः विश्व गुरू के रूप में स्थापित कियाः सरिता


    भिण्ड 28/10/2018 (rubarudesk) @www.rubarunews.com>>  जातिवाद, विरासत की राजनीति को तोड़कर नरेन्द मोदी ने देश के प्रधानमंत्री बनकर जनता के जनआर्शीवाद के साथ भारत को पुनः विश्व गुरू के रूप् में स्थापित किया। जिन्होंने देश और विदेशों का तूफानी भ्रमण करते हुए भारत की छवि को विश्व पटल पर एक विकसित देश के रूप् में रखने का प्रयास किया है, जो निरंतर जारी है। आजादी के बाद से देश में एक क्षत्र राज्य करने वाली कांग्रेंस की सरकारों ने जातिवाद पर राजनीति करकर गरीब पिछड़े, मजदूर तबके के लोगों को विकास के नाम पर हमेशा शोषित किया है। उपरोक्त उद्गार इटावा सदर विधायक एवं भिण्ड जिले के प्रभारी सरिता भदौरिया ने कहस कि भिण्ड विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग बूथों पर आये ग्रामीणजनों को संबांधित करते हुए व्यक्त किये। वहीं प्रदेश में चैथी बार सरकार बनाने के लिए 28 नवम्बर को होने वाले चुनावी महासंग्राम में भाजपा को अपना आर्शीवाद देने के लिए सर्वसमाज के मतदाताओं को आव्हान किया।
                भाजपानेत्री विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया ने पोलिंग बूथ पर आये पार्टी कार्यकर्ताओं को संबांधित करते हुए कहा कि हमें अभी से ही अपने मतदान केन्द्रों को सशक्त बना लेना चाइये ताकि मतदान के समय कोई किसी प्रकार की कठिनाईयां न हों, वहंी मतदाता सूचिायों के पन्ना प्रमुख अपने-अपने मतदान केन्द्र की सूचियों का सत्यापन कर लें ताकि मतदाताओं को मतदान करने में सरलता मिल सके, क्योंकि यही हमारा चुनाव जीतने का आधार है, जब हमारी स्थानीय समितियां मजबूत होंगी तभी हम अपने लक्ष्य की और आगे बढ़कर भाजपा को विजयश्री दिलाने में समक्ष होंगें।
                श्रीमती भदौरिया ने कहा कि कांग्रेंस और बसपा सपा जैसे राजनीतिक दलों ने जातिगत की राजनीति करके समाज को तोड़ने का काम किया है। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकारों ने हर वर्ग समाज के लिए विभिन्न योजनाऐं चलाकर जनता के विश्वास को कायम बनाये रखा है। मतदान केन्द्र की ताकत ही भाजपा को चैथी बार सरकार बनाने में आगे आयेंगी, जिसे हमस ब कार्यकर्ता मजबूत करने में प्राणपण से जुट जायें। उनके साथ भिण्ड विधानसभा के प्रभारी रामनरेश शर्मा, सेक्टर प्रभारी रमेश गुप्ता, ग्रामीण मण्डल के अध्यक्ष रामलखन सिंह बघेल, उपेन्द्र सिंह भदौरिया, प्रमुख उपस्थित थे।
    विधायक सरिता ने नीम के पेड़ के नीचे लगाई चैपालें
             विधायक सरिता भदौरिया ने मतदान केन्द्रों को सजग बनाने के लिए भिण्ड विधानसभा क्षेत्र के ग्राम ढोंचरा, चकरा, किशोरसिंह का पुरा, खरिका, रूर मले का पुरा, लक्ष्मीनारायण का पुरा, धरे का पुरा, खरिका का पुरा तथा वहीं भिण्ड शहर के विभिन्न वार्डों में पहुंचकर समाज के बीच जनसम्पर्क करते हुए भाजपा के लिए मतदान करने का आग्रह किया है।


    Share on Google Plus

    About Rubaru News

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment