• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • डी'कॉट बाई डोनियर के फैशनेबल एपरैल के साथ समकालीन फैशन को पुनर्परिभाषित करें | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    डी'कॉट बाई डोनियर के फैशनेबल एपरैल के साथ समकालीन फैशन को पुनर्परिभाषित करें


    मुंबई,04/अप्रैल/2019 (rubarudesk) @www.rubarunews.com>> शानदार और आकर्षक क्लोथिंग लाइन (लाइंस) के साथ एक संपूर्ण फैशन हाउस, डोनियर इंडस्ट्रीज लिमिटेड का डी'कॉट बाई डोनियर, एक विशेष मिड-प्राइस वाली रिटेल चेन है जो पुरुषों की रेडी-टू-वियर श्रेणी में अपने अद्वितीय और नये एपरैल रेंज के साथ आजकल के फैशन कोफिर से परिभाषित कर रही है। युवा और ट्रेंड-सेटिंग ब्रांड होने के नाते, इसमें कई तरह के परिधान शामिल हैं, जिनमें शर्ट्स, ट्राउजर्स, कोर और फैशन डेनिम, टी-शर्ट्स, सूट और ब्लेजर, विंटर वियर, कोटि और अनय एसेसरीज शामिल हैं। 
          बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूती देने और ब्रांड की उन्नति के लिए, डी'कॉट बाई डोनियर ने बॉलीवुड के बेहद आकर्षक चेहरे, ऋतिक रोशन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। ऋतिक रोशन की छवि ब्रांड विशेषताओं के साथ पूरी तरह तालमेल में है और कंपनी का मानना है कि इस एसोसिएशन से ब्रांड को एक नई पहचान मिलेगी और पूरे देश में व्यापक पहुंच बनाना संभव होगा।
          भारत में फैशन उद्योग को लेकर डी'कॉट बाई डोनियर की पूरी समझ के कारण डी'कॉट को अन्ये ब्रांड से स्पष्ट बढ़त मिलती है। डोनियर हाउस के, डीकॉट को विकास, डिजाइनके मामले में इनोवेशन, नए ट्रेंड, पैटर्न और स्टाइल जैसे असाधारण मूल्यविरासत में मिले हैं, जो डी'कॉट को सफल क्वालिटी-वियर के इंडियन ब्रांड के रूप में स्थापित करने में बहुत कामयाब रहे हैं। 10 लाख से अधिक उपभोक्ताओं के साथ, यह अपने ट्रेंडी प्रॉडक्ट्स रेंज के साथ लाइफ स्टाइल और वैल्यू के लिए फैशन सॉल्यूशन भी प्रदान करता है, जो उपभोक्ताओं को प्रॉडक्ट्स उपलब्ध कराने पर जोर देने के साथ-साथ अच्छी तरह से शोध और विश्लेषण करता है। 
             आकर्षक परिधानों से लेकर सम्मोहक एसेसरीज तक, डी'कॉट बाई डोनियर फैशन से सम्बंधित आपकी सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप-शॉप है! प्रॉडक्ट्स की यह रेंज स्टाडईल और फैशन को वास्तव में उत्कृष्टता के साथ जोड़ती है। इसकी विविधता इसे किसी भी मूड, अवसर के लिए अनुकूल बनाती है और बदलते रुझानों के साथ फैशन परस्त बने रहने में मदद करती है। उत्पादों की इसकी विस्तृत श्रृंखला में निम्नलिखित शामिल हैं: 
    एपरैल्स् 
    फॉर्मल वियर - शर्ट्स, ट्राउजर्स, सूट्स , कैजुअल वियर - टी-शर्ट्स, शर्ट्स, डेनिम्स,जैकेट्स/ब्लेजर्स, पुलओवर, कारगोज, पार्टी वियर - टी-शर्ट्स, शर्ट्स, डेनिम्स, जैकेट्स 
    एसेसरीज 
    नेकटाई और पॉकेट स्क्वायर, बेल्ट और वॉलेट, इनर वियर, रूमाल और जुराबें, लोअर्स और बरमूडा 
    इसके अलावा और भी बहुत कुछ उपलब्ध है। 
            नवीनतम स्प्रिंग समर'19 कलेक्श्न अब रोमांचक ऑफर्स के साथ स्टोर्स पर उपलब्ध है! डी'कॉट बाई डोनियर के एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर लगभग 400 से अधिक नए स्टा ईल्स को लॉन्च किया गया है। नया कलेक्शन विशेष रूप से शादी के मौसम के लिए सभी श्रेणियों में विविध प्रॉडक्ट्स  प्रदान करता है। मियामी कलेक्शन के अंतर्गत डेनिम के नए लॉन्च किए गए स्किनी फिट’, जो 18 से 24 साल के युवाओं के लिए तैयार किये गये हैं, जिसके सभी एक्वा थीम कलर्स ब्रांड की नवीनतमआकर्षक विशेषताहैं।
            वर्तमान में सेल-ऑर-रिटर्नमॉडल के अंतर्गत 200 फ्रेंचाइजी वाले - फ्रेंचाइजी संचालित (एफओएफओ) एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स (ईबीओ) चलाते हुए, ब्रांड 15 राज्यों और 3 केंद्र शासित प्रदेशों के सूभी मेट्रो शहरोंटियर 1, टियर 2, टियर 3 और टियर 4 शहरों में मौजूद है। फ्रेंचाइजिंग के प्रमुख तत्वों में निष्ठाट, संतुष्टि और बाजार में उपस्थिति शामिल है। डोनियर के कुछ डीकॉट फ्रैंचाइजी ऐसे भी हैं, जो कई डीकॉट स्टोर्स का संचालन कर रहे हैं। ब्रांड डिस्काउंट फॉर्मेट में काम करता है, जिसमें उपभोक्ता को पूरे वर्ष में 20प्रतिशत से 60 प्रतिशत तक की छूट मिलती है, जो कि सीजन और स्टॉक के पुरानेपन पर निर्भर करता है। 
            ब्रांड के व्यक्तित्व के बारे में बात करते हुए, डीकॉट बाई डोनियर के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट, आकाश मनवानी ने कहा किहमारे ब्रांड के प्रॉडक्ट्स लोगों की आकांक्षाओं को साकार करने और जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की अवधारणा पर आधारित हैं। अनुभव और विशेषज्ञता को खूबसूरती से कालातीत और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ जोड़ा जाता है, जो युवा सोच, विपुलता, सौम्यता, जुनून, क्लाीस और स्टाईल को दर्शाते हैं। डीकॉट बाई डोनियर में, हम किफायती कीमतों पर फैशन प्रदान करते हैं और हमारा हमेशा यह प्रयास रहा है कि हर ग्राहक को पैसे का सर्वोत्तम मूल्य उपलब्ध कराया जाये।"
            ब्रांड डोनियर के समर्थन के बारे में ऋतिक रोशन ने कहा किमैं डीकॉट बाई डोनियर के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं क्योंकि मैंने हमेशा ब्रांड को बढ़िया गुणवत्ता और मेन्सवियर एपरैल की विस्तृत रेंज के साथ पाया है। मैंने हमेशा डोनियर इंडस्ट्रीज की प्रशंसा की है, जो कि एक उच्च सम्मानित संस्था  है जिसने विभिन्न पीढ़ियों के पुरुषों के बीच एक मजबूत ब्रांड और रिकॉल वैल्यू का निर्माण किया है। इसे वन-स्टॉप-शॉप बनाने पर पूरा ध्यान देना डीकॉट बाई डोनियर प्रबंधन की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। कंपनी की मजबूत ब्रांड छवि और गुणवत्ता को देखते हुए, मुझे यकीन है कि डी'कॉट बाई डोनियर भारत में मेंसवियर के लिए सबसे पसंदीदा फैशन ब्रांड के रूप में और आगे जाएगा।"


    Share on Google Plus

    About www.rubarunews.com

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment