• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • प्रतिभा सिंटेक्स को मिला टेक्सटाइल इंडस्ट्री का COलीडर्स अवार्ड- 2019 | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    प्रतिभा सिंटेक्स को मिला टेक्सटाइल इंडस्ट्री का COलीडर्स अवार्ड- 2019


    नई दिल्ली (rubarudesk) @www.rubarunews.com>> टेक्सटाइल क्षेत्र की अग्रणी कंपनी प्रतिभा सिंटेक्स लिमिटेड ने फैशन इंडस्ट्री के दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए 2019 CO लीडर्स अवार्ड अपने नाम किया है। दुनियाभर के करीब 700 से ज्यादा उम्मीदवारों के बीच प्रतिभा सिंटेक्स ने यह उपलब्धि प्राप्त की है। सीओ लीडर्स अवार्ड टेक्सटाइल क्षेत्र के उन चैम्पियंस को दिया जाता हैजिन्होंने फैशन इंडस्ट्री को क्रिएटिविटी की सीमाओं से ऊपर ले जाने का काम किया है। सीओ लीडर्स अवार्डमार्केट को अपने वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट एवं सर्विसेज़ से जोड़ने वाली उन संस्थाओं के कार्यों को ध्यान में रखकर दिया जाता हैजो अपने नए व ट्रेंडिंग फैशन प्रोडक्ट्स के साथ एनवायरनमेंट फ्रेंडली प्रोडक्ट्स को ग्राहकों के लिए एक फायदेमंद डील के रूप में पेश करते हैं। 
               
    इस मौके पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर श्रेयष्कर चौधरी ने कहा कि, "हमें फैशन इंडस्ट्री में अपने प्रोडक्ट्स के बल पर नए ट्रेडमार्क स्थापित करने के लिए चुना गया है। यह मूल्‍यांकन हमें और अधिक मेहनत करने व फैशन वर्ल्ड में नए आयाम स्‍थापित करने के लिए प्रेरित करेगा। फैशन इंडस्ट्री के पूरे स्पेक्ट्रम को आज एक नए ढंग से देखा जा रहा है,इसलिए हमें रोजाना अपने आप को अपडेट करने की जरूरत है ताकि हम ग्राहकों के बीच वो प्रोडक्ट पहुंचा पाएंजिसकी उन्हें हमसे उम्मीद है। हम 2016 से एक बेसलाइन पर चलते हुए 2020 तक ताजे पानी की खपत को 50 फीसदी और इलेक्ट्रिसिटी के इस्तेमाल को 20 प्रतिशत तक कम करने की दिशा में काम कर रहे हैं।
    सीओ लीडरशिप अवार्ड के बारे में...
               सीओ को फैशन इंडस्ट्री के लिए विश्व के सबसे गतिशील सोर्सिंग एंड इनफार्मेशन प्लेटफार्म के रूप में देखा जा सकता हैजो दुनियाभर के हजारों कस्टमर्सब्रांड्स एवं सर्विस प्रोवाइडर्स के नजरिए को मद्देनजर रखते हुए कार्य करता है। संक्षेप में कहे तो सीओ लीडर्स अवार्ड इंडस्ट्रियल सेक्टर के उन संस्थाओं के नाम किया जाता हैजो सही काम को सही तरीके से करने का साहस रखते हैं। इसका सीधा सा उद्देश्य देश-विदेश की उन कंपनियों को प्रकाश में लाना है जो अपने सर्वश्रेष्ठ उत्पादों और सेवाओं के साथ ग्राहकों को अधिकतम लाभ पहुंचाते हैं और पर्यावरण पर पड़ने वाले नकारात्मक प्रभाव को कम करते हैं। पिछले कुछ सालों में सीओ लीडर्स अवार्ड के लिए प्रतिभागियों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है।
    प्रतिभा सिंटेक्स के बारे में..
             प्रतिभा सिंटेक्स लिमिटेड मध्यप्रदेश के इंदौर के पास पीथमपुर में स्थित बुना हुआ कपड़ा उत्पादों का एक लंबवत एकीकृतस्थिरता उन्मुख निर्माता है। एक मजबूत प्रगतिशील दृष्टि से प्रेरित प्रतिभा 33,000 किसानों, 10000 कर्मचारियों और 20 से अधिक देशों के प्रसिद्ध वैश्विक परिधान ब्रांडों को एक साथ लाने के लिए मूल्य श्रृंखला में संबंध बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रतिभा अपने कपड़ों की यूनिक डिजाइन के जरिए कस्टमर्स और प्रोडक्ट के बीच के रिश्तों को मजबूत बनाता है व फैशन इंडस्ट्री में एक आदर्श बदलाव के लिए काम करता है। कंपनी एक साल में 22000 टन लिंट कॉटन, 20000 टन यार्न, 10000 टन कपड़ा और 60 मिलियन बुना हुआ कपड़ा तैयार करती है। प्रतिभा आधुनिक पानी,ऊर्जा अपशिष्टअपशिष्ट जल और अन्य पर्यावरण प्रबंधन प्रणालियों से सुसज्जित है।

    कंपनी विद्युतपानीकैमिकल मैनेजमेंटप्रदूषण में कमीवेस्ट रिसाइकलिंगआर्गेनिक मैटेरियल्सएनवायरनमेंट फ्रेंडली मैटेरियल्ससस्टेनेबल बिजनेस मॉडल और ट्रांसपेरेंट बिज़नेस के आधार पर रिसर्च वर्क करने में विश्वास रखती है।


    Share on Google Plus

    About www.rubarunews.com

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment