• --New-- Click here to Watch News channel online.
  • पीजीआई इंडिया ने ‘मेन ऑफ प्लेटिनम’ लॉन्‍च किया | Rubaru news
    Powered by Blogger.

    पीजीआई इंडिया ने ‘मेन ऑफ प्लेटिनम’ लॉन्‍च किया


    नईदिल्ली 11/अक्टूबर/2019 (rubarudesk) @www.rubarunews.com>> मेन ऑफ प्लेटिनम' पुरुषों की नई नस्ल का प्रतीक है, जिनको 'मेन ऑफ कैरेक्‍टर' कहा जाता है! कैरेक्‍टर यानी चरित्र वे वैल्‍यू हैं, जिनको पाना और पालन करना कठिन होता है। वे पुरुष एक बड़े उद्देश्य के साथ चलते हैं, वे न केवल पद और पैसे की तलाश करते हैं, बल्‍कि कद को लेकर गंभीर रहते हैं। वे दिये गये विशेषाधिकार वाली जिंदगी की अपेक्षा नहीं करते हैं - बल्कि वे अपने वैल्‍यू के साथ अपना रास्‍ता खुद बनाते हैं। उनके पास अपने सपनों को आगे बढ़ाने और हार को स्‍वीकार करने का साहस है। उनके पास अपनी सोच के साथ खड़ा होने और कभी न पीछे हटने की क्षमता होती है। वे विपत्ति में शांत रहते हैं। चाहे जो भी परिणाम निकले, हर परिस्‍थिति में वे अपने विश्वासों पर टिके रहते हैं। सीखने को लेकर उनकी जिज्ञासा और लोगों को साथ ले चलने और यहां तक ​​कि, लोगों को अपने आसपास आकर्षित करने की उनकी विनम्रता उल्लेखनीय है। वे प्रेरणा का स्रोत हैं - वे ऐसे पुरुष होते हैं जिनके जैसा होने की आकांक्षा ज्यादातर पुरुष रखते हैं। आज के पुरुष इन दुर्लभ वैल्‍यू को अपने चरित्र की पहचान के रूप में अपने साथ रखते हैं। और इन पुरुषों ने पाया है कि उनके होने के मतलब को वास्तव में प्लेटिनम धातु अभिव्‍यक्‍त करती है।
                           आज, प्‍लेटिनम तेजी से उन पुरुषों की पसंद बन रहा है जो खुद को भीड़ से अलग करना चाहते हैं। प्‍लेटिनम का चयन करना कुछ ऐसा करना है, जो पहले कभी नहीं किया गया है। अपेक्षित राह पर नहीं चलते हुए, यह इसके स्थायित्व, लचीलेपन, बारीकी का लाभ उठाना है। अपने मानकों को स्थापित करना है। निडरता के साथ आगे बढ़ना है। अपनी सच्‍चाई के मार्गदर्शन पर चलना है। एक मजबूत स्‍टेटमेंट देना है।
                          ‘मेन ऑफ प्लेटिनम’ कलेक्‍शन में पुरुषों के लिए प्‍लेटिनम रिंग, चेन, ब्रेसलेट, और कड़े जैसी कई प्रकार की बहुमुखी ज्‍वैलरी शामिल हैं। 'अपने मूल चरित्र पर बने रहने' की थीम के आधार पर, ‘मेन ऑफ प्लेटिनम’  कलेक्‍शन की हर ज्‍वैलरी को दुर्लभ वैल्‍यू देने के लिए तैयार किया गया है, जो चरित्र वाले पुरुष का प्रतिनिधित्व करती है। अपरंपरागत और स्टेटमेंट सिल्हूट के साथ तैयार की गई डिजाइनों की विविधता, कलेक्‍शन की हर ज्‍वैलरी को ‘खास और दुर्लभप्‍लेटिनम ज्‍वैलरी बनाती है और इस प्रकार प्रत्येक भारतीय व्यक्ति के लिए यह एक जरूरी ज्‍वैलरी बन जाती है!
    कलेक्‍शन की ज्‍वैलरी को 2 अंतरराष्ट्रीय डिजाइन के रुझानों के आधार पर तैयार किया गया है – ‘बोल्ड स्‍कल्‍पचरलजो शहरी इनोवेशन से प्रेरित है और ‘डायनैमिक लिंक्स जो नुवो क्‍लासिक थीम से प्रेरित है।
                           अपने नाम के अनुरूप, ‘बोल्ड स्‍कल्‍पचरल थीम वाला कलेक्‍शन इंडिविजुअलिटी पर दिया गया एक स्‍टेटमेंट है। इस कलेक्‍शन में ज्‍वैलरी को बारीकी से ढाला गया है और बिना किसी त्रुटि के एक साथ पिरोया गया है, ताकि जीवन को एक डायनैमिक, एंगुलर, और फ्यूचरिस्‍टिक ढांचे में ढाला जा सके। इसमें रिफ्लेक्‍टिव सतहों और मैट लस्‍टर के साथ बोल्ड और बहुआयामी रूपों का मेल है जो शार्प एंगल वाला उभार प्रदान करता है।
    ये ज्‍वैलरी मजबूत आत्म-विश्वास की सच्ची प्रतीक हैं, जो उन्हें पहनने वाले भाग्‍यशाली पुरुषों के लिए पूरी तरह से संपूर्णता प्रदान करती हैं!
                                सच्चा चरित्र तभी सामने आता है, जब इसे बारीकी से संजीदा होकर पेश किया जाता है! डायनेमिक लिंक्सथीम वाला कलेक्‍शन पुरुष के सच्चे चरित्र का प्रतिबिंब है! यह कलेक्‍शन गझिन बुनावट वाली लिंक और एर्गोनोमिक तरलता द्वारा पहचाना जाता है, जहां प्रत्येक मोटिफ निरंतरता का भ्रम पैदा करता है। इन ज्‍वैलरी में कलर, मैट सतहों और उभरे हुए फॉर्म का उपयोग करते हैं। यह कलेक्‍शन वास्तव में प्‍लेटिनम की बारीक, लेकिन अविस्मरणीय फॉर्म बनाने की अद्वितीय क्षमता का प्रतिबिंब है, जो उन पुरुषों की तरह ही है, जिनका सम्‍मान यह कलेक्‍शन करता है!
                                 जहां बोल्ड स्‍कल्‍पचरल थीम के अंतर्गत डिजाइन किए गए 'रिंग' और 'कड़ा' जैसी प्‍लेटिनम ज्‍वैलरी ज्यामितीय पैटर्न और भविष्य के डिजाइनों को शामिल करती हैं, वहीं डायनेमिक लिंक्स थीम के अंतर्गत 'चेन' और 'ब्रेसलेट' जैसी ज्‍वैलरी लूप, समानांतर लाइन और आपस में गुंथे हुए तत्वों द्वारा पहचानी जाती हैं। ।
                             रिंग, ब्रेसलेट, चेन और कड़े जैसी पुरुषों वाली प्‍लेटिनम ज्‍वैलरी की श्रेणी में 'मेन ऑफ प्लेटिनम' ज्‍वैलरी अब भारत भर में प्रमुख ज्‍वैलरी रिटेल स्टोर में, और साथ ही ऑनलाइन उपलब्ध है।

    Share on Google Plus

    About www.rubarunews.com

    This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
      Blogger Comment
      Facebook Comment

    0 comments:

    Post a Comment